New Heart touching sad love shayari, dard bhari breakup shayari image

Today, we have written this article for Breakup Lover and this article is on Heart Touching Sad Love Shayari and more dard bhari breakup shayari. And all our shayari in this post are completely new.



आज हमने ब्रेकअप लवर्स के लिए यह आर्टिकल लिखा है और इस आर्टिकल पर है हार्ट टचिंग सैड लव शायरी और और दर्द भरी ब्रेकअप शायरी? और हमारी इस पोस्ट का सब शायरी पूरी तरह से न्यू है.



Breakup Lovers like Sad Love Shayari and dard bhari Shayari are very much liked because when the heart breaks, its pain can only be understood as a shayar because those who write shayari, they write about their mind and their Feeling painful poets.



मोहब्बत में किसी का इंतजार मत करना हो सके तो किसी से प्यार मत करना कुछ नहीं मिलता मोहब्बत करके अपनी जिंदगी को बेकार मत करना.


Heart touching sad love shayari,dard bhari breakup shayari


  हम तुमसे चाह कर भी नफरत तो नहीं कर सकते लेकिन अब तुमसे पहले की तरह प्यार भी नहीं हो सकता.



आज मैंने उसे तलाशा अपने आप में वह हर जगह मिला बस तकदीर के सिवा.


Sad love shayari



चाहे कसूर किसी का भी हो प्यार में आंसू हमेशा बेकसूर की ही निकलता है.



अगर यह सच है कि हर लड़की पैसे पर नहीं मरती तो यह भी सच है कि हर लड़का जिस्म पर नहीं मरता.


Love shayari




इस फरेबी दुनिया में मुझे दुनियादारी नहीं आती, झूठ को सच साबित करने की मुझे कलाकारी नहीं आती, जिसमें सिर्फ मेरा ही फायदा हो मुझे वह समझदारी नहीं आती शायद मैं इसलिए पीछे हूं मुझे होशियारी नहीं आती बेशक लोग ना समझे मेरी वफादारी मगर यारों मुझे गद्दारी नहीं आती, मुझे गद्दारी नहीं आती.




बुला कर मुझको अगर तुम हो सलामत तो बुला कर तुझ को संभालना मुझे भी आता है नहीं है मेरी फितरत में यह आदत, वरना तेरी तरह बदल ना मुझे भी आता है.


Sad shayari



उसकी मोहब्बत और मेरी फितरत में बस फर्क सिर्फ इतना है, उसका एटीट्यूड नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता.



हो सकता है मैं नहीं जानता कि प्यार क्या होता है, लेकिन इतना जरुर जानता हूं कि प्यार में धोखा खाना कैसा होता है.


Breakup shayari


नफरत करके क्यों बढ़ाते हो अहमियत किसी की माफ करके शर्मिंदा करने की तरीका भी तो कुछ बुरा नहीं.




दौलत से सिर्फ सुविधाएं मिलती है सुख नहीं, सुख मिलता है आपस की प्यार से और अपनों के साथ से अगर सिर्फ सुविधाओं से सु:ख मिलता तो धनवान लोगों को कभी दु:ख ना होता.


Love shayari



क्या फर्क पड़ता है इससे हमारे पास कितने लाख कितने करोड़, कितने घर, कितनी गाड़ियां है खाना तो बस 2 ही रोटी है, जीना तो बस एक ही जिंदगी है.




जीता रहा मैं अपनी धुन में दुनिया का कायदा नहीं देखा रिश्ता निभाया तो दिल से निभाया कभी अपना फायदा नहीं देखा.




जो जितना दूर होता है नजरों से उतना ही वह दिल के पास होता है, मुश्किल से भी जिसकी एक झलक देखने को ना मिले वही जिंदगी में सबसे खास होता है,  हर कोई उनके जैसा खास नहीं होता जो खास होता है वह कभी पास नहीं होता, यकीन ना आए तो चांद को ही देखो जिसके दूर होते हुए भी दूरी का एहसास नहीं होता.


Heart touching love shayari



मेरी जान मेरी दिल ही तो टूटा है लेकिन जिस्म में जान आज भी है,  जानता हूं तुम हंस हंस के जी रहे हो लेकिन तुम उसके बारे में भी तो सोचो कैसे जी रहा होगा वह जिसने कभी अपनी जिंदगी में तेरे सिवा कुछ और सोचा ही नहीं.




जिंदगी बड़ी अजीब होती है कभी हार तो कभी जीत होती है और जो हार कर भी मुस्कुराना सीख ले वही असली खिलाड़ी कहलाता है.


Breakup shayari image



पूरी दुनिया की सबसे खूबसूरत जोड़ी है मुस्कुराहट और आंसू की क्योंकि इन दोनों का एक साथ मिलना मुश्किल है लेकिन जब यह दोनों मिलते हैं वह पल सबसे खूबसूरत होता है.




जब आ जाए हंसते हुए आंखों में भी आंसू तब एहसास होता है हर खुशी को पाने में कितनी तकलीफ होती है.




तकदीर ने जैसे चाहा ढल गए हम यूं तो संभल के चले थे फिर भी फिसल गए हम.


Breakup shayari image



हसरतें कुछ और है, वक्त की इल्तिजा कुछ और है, कौन जी सकता जिंदगी अपने मुताबिक, दिल चाहता कुछ और है होता कुछ और है.



हमें यकीन है कि दुनिया बदल गई पर सब का ख्याल है बदल गए हम.