Romantic shayari in hindi, funny shayari, new shayari image

You can read on this article about Hindi romantic shayari, funny shayari and new shayari image, Lover are loves romantic shayari because lover needs such romantic poetry while chatting with his girlfriend or boyfriend It falls. And when girlfriends, boyfriends, husbands, wife are angry, then they need a funny shayari to celebrate them and we have lots of funny shayari on this post.

Romantic shayari in Hindi



जिंदगी से कोई चीज माँगो तो ऐसे माँगो जैसे तुम्हारी बाप की हो, और नहीं मिली तो क्या फर्क पड़ता है वैसे भी कौन सी तुम्हारी बात की थी.


Romantic shayari




अच्छा हुआ आप किसी और के हो गए अब खत्म तो हुई फिकर आपको अपना बनाने की.




खुशियां आए जिंदगी में तो चख लेना मिठाई समझकर अगर कभी गम आए तो वह भी खा लेना दवाई समझकर.

Romantic shayari


  जिस वक्त तुम मेरे पास होते हो जिंदगी का हर पल लगता कुछ खास है.


Romantic shayari




जिंदगी में अभी बहुत चलना बाकी है, अभी तो और भी कहीं इंतिहान हो से गुजर ना बाकी है, हमें लड़ना है जिंदगी की सभी मुश्किलों से क्योंकि हमें हार मानने की आदत नहीं है.

Hindi Romantic shayari



फिर से वह सपना सजाने चला हूं, उम्मीदों के सहारे दिल लगाने चला हूं, पता है कि अंजाम बुरा ही होगा मेरा लेकिन फिर भी किसी को अपना बनाने चला हूं.




प्यार तो जिंदगी का एक अफसाना है, इसका अपना ही एक तराना है, सबको मालूम है कि मिलेंगे सिर्फ आंसू पर ना जाने क्यों दुनिया में हर कोई इसका दीवाना है.

Romantic shayari


तलाश जिंदगी की थी इसीलिए बहुत दूर तक निकल पड़े जिंदगी तो मिली नहीं तजुर्बे बहुत मिल गए.


  Hindi romantic shayari



प्यार करो उसी से जो आपको दिल की हर एक बात बताएं.

Hindi Romantic shayari



मुझे वह रिश्ते पसंद है जिनमें मैं नहीं हम हो, हर रिश्ते में विश्वास रहने दो जुबान पर हर वक्त मिठास रहने दो यही तो अंदाज है जिंदगी जीने का ना खुद रहो उदास न दूसरों को रहने दो.




हो सकता है मैं नहीं जानता कि प्यार क्या होता है, लेकिन इतना जरुर जानता हूं कि प्यार में धोखा खाना कैसा होता है.

Romantic shayari Image



मुझे किसी से मोहब्बत नहीं तेरे सिवा, मुझे किसी की जरूरत नहीं तेरे सिवा, मेरी नजर को थी तलाश जिसकी बरसों से किसी के पास वह सूरत नहीं है तेरे सिवा.

Two line romantic shayari


इश्क करता हूं मैं तुझसे अपनी जिंदगी से ज्यादा, डरता नहीं मैं मौत से तेरी जुदाई से ज्यादा मेरी जिंदगी में अब कुछ भी नहीं तेरी मोहब्बत के सिवा.

Two line Romantic shayari



मुझे बस इश्क है कोई उम्मीद नहीं है तुमसे तुमसे नाराज होकर भी कहा जाएंगे रोएंगे तड़पायेंगे और फिर लौट कर वापस आएंगे.





टूटे हुए सपनों को सजा ना आता है, रूठे हुए दिल को मनाना आता है उसे कह दो हमारी जखम की फिक्र ना करें हमें दर्द में भी मुस्कुराना आता है.

Two line Shayari


दर्द में रहकर भी तेरा इंतजार करते हैं तो फिर से वापस नहीं आएगी यह जानते हुए भी तेरा इंतजार करते हैं और यह वह गुनाह है जो हम बार-बार करते हैं.


Funny shayari (PUBG)


पढ़ाई लिखाई छोड़ कर खूब खेलो PUBG और बाद में नौकरी ना मिली तो बेचना सब्जी.


Funny PUBG Shayari



उसने कहा अा तुझे गले से लगा लो मैंने कहा रुक पगली 1 हफ्ते से नहाया नहीं पहले पहले जरा नहा तो लूं.




Tik-Tok वाले खुद को बॉलीवुड के स्टार समझते हैं, और PUBG वाले खुद को आर्मी के जवान.


Tik Tok Shayari



अकेले में चिल्लाता हुआ हर इंसान पागल नहीं होता हो सकता है वह PUBG खेल रहा हो.




पहले के बच्चे मोबाइल में गेम ना होने पर वापस कर देते थे लेकिन आब तो डाउनलोड कर लेते हैं साले.


Funny shayari


Funny exam shayari



लम्हा लम्हा वक्त गुजर जाएगा मार्च में तेरा एक्जाम पेपर आएगा थोड़ा थोड़ा रोज पढ़ लिया कर बेटा क्योंकि तू कोई रणछोड़ दास चांचड नहीं जो All is well बोलकर fast आ जाएगा.

Exam Shayari



कसम से एग्जाम वाली रात ऐसी नींद आती है नींद की गोली खाकर भी ऐसी नींद नहीं आती.




ना तलवार की धार से, ना गोलियों की बौछार से रिजल्ट आने के बाद सबसे ज्यादा डर लगता है पापा की मार से.

Funny exam shayari



पापा-- " what's your results ?


बेटा -- "पापा में 5 सब्जेक्ट में फेल हो गया ?


पापा -- " Don't call me papa ?


बेटा -- Oh!! Come on papa,  यह मेरा school test result है, not a DNA test result ?



funny shayari for lover's



गुस्सा तो बहुत आया जब वह कमीनी बोली JUST GO TO HELL लेकिन उसकी फ्रेंड को देख कर दिल बोला All is well, All is well.



Funny shayari


आज तक समझ नहीं आया दिल में तो हड्डी ही नहीं होती तो साला टूट कहां से जाता है.

Funny shayari



एक होते हैं झूठे फिर आते हैं महा झूठे उसके बाद आते हैं तुम खाना नहीं खाओगे तो मैं भी नहीं खाऊंगी.



Love shayari


कुछ लड़कियों के पास भगवान का दिया हुआ सब कुछ होता है सिवाय मेरे नंबर के.


Best sad Love shayari



जब तक दिल को ठोकर नहीं लगती सबको अपने प्यार पर  नाज हुआ करता है.


Sad Love shayari


खामोश हैं हम किसी की खुशी के लिए इसका मतलब यह तो नहीं हमारा दिल दुःखता नहीं.




रोने से तो आंसू भी पराए हो जाते हैं लेकिन मुस्कुराने से पराए भी अपने हो जाते हैं.

New Shayari image



सपना है आंखों में मगर नींद कहीं और है, दिल तो है जिस्म मैं मगर धड़कन कहीं और है अब कैसे बयान करें अपने हाले दिल जी तो रहे हैं मगर जिंदगी कहीं और है.



आप नजरों से दूर है आंखों से नहीं, आप ख्वाबों से दूर है खयालों से नहीं, आप दिल से दूर हो धड़कनों से नहीं, आप हमसे दूर हो हमारी यादों से नहीं.


New Collection of Love shayari for Berakup lover's



जितनी भीड़ बढ़ रही है दुनिया में लोग उतने ही अकेले होते जा रहे हैं इस दुनिया के लोग भी कितने अजीब है सारे खिलौने को छोड़कर जज्बातों से खेलते हैं.


Love Shayari



आंखों की नमी और उम्मीद की कमी इंसान को हमेशा कमजोर बना देती है, जो इस दुनिया में नहीं मिलते तो फिर वह कहां मिलेंगे बस यही सोच कर रब ने एक दुनिया बनाई जिसे ख्वाब कहते हैं.



परवाह कर उसकी जो तेरी परवाह करें, ज़िंदगी में जो  तुझे कभी तनहा ना करें, जान बनकर उत्तर जा उसकी रूह में जो जान से भी ज्यादा तुझ से वफा करें.


Sad Shayari


रूठ जाओ कितना भी मना लेंगे, दूर जाओ कितना भी बुला लेंगे, क्योंकि दिल आखिर दिल है सागर की रेत तो नहीं के नाम लिखकर उसे मिटा देंगे.

Hindi love shayari


तेरी मोहब्बत ने मेरा ऐसा हाल कर दिया है कि अब मैं रोता नहीं बल्कि लोग मुझे देख कर रोते हैं.

Hindi Love Shayari



तुम्हारे ख्यालों से फुरसत नहीं मिलती एक पल के लिए हमें राहत नहीं मिलती, यूं तो सब कुछ हमारे पास है बस देखने के लिए आपकी सूरत नहीं मिलती.




मुस्कुराना तूने सिखाया, गमों को बुलाना तूने सिखाया, प्यार करना तूने सिखाया, ख्वाब देखना भी तूने सिखाया मगर तेरे बिना जिऊंगा कैसे यह क्यों नहीं सिखाया.

Love Shayari



धोखा खाकर दिल फिर भी आपका इंतजार करता है हमसे अच्छा तो आपके घर का आईना है जो हर रोज आपका दीदार करता है.