Romantic shayari || romantic love shayari images || girlfriend boyfriend romantic shayari

You can read on this article about romantic shayari, romantic love shayari images, Romantic Zindagi Shayari, girlfriend boyfriend romantic shayari. And we have published 38 romantic shayari images on this post. Lover are loves romantic shayari because lover needs such romantic shayari while chatting with his girlfriend, boyfriend It falls. And We wrote a lot of romantic shayari in this article.


    Hindi Romantic Shayari



हसरतें कुछ और है, वक्त की इल्तिजा कुछ और है कौन जी सका जिंदगी अपने मुताबिक दिल चाहता कुछ और है होता कुछ और है.



Romantic Shayari



थोड़ी सी खुशी मांगी थी रब से उन्होंने आपसे मिला कर हमें खुश नसीब बना दिया.


Hindi Romantic Shayari





हजारों महफिले हैं लाखों मेले हैं पर जहां तुम नहीं वहां हम अकेले हैं.


Romantic Shayari



किसी को चाहो तो इतना चाहो कि किसी और को चाहने की चाहत ना रहे.


Hindi romantic shayari



कोशिश भी मत करना किसी और के पास जाने की क्योंकि तुम सिर्फ मेरे हो और मेरे ही रहोगे.


Romantic shayari image



हम तुझसे प्यार भी करते हैं और तुझपे गुस्सा भी करते हैं लेकिन तेरे बिना कभी रह नहीं सकते क्योंकि जो भी करते हैं वह सिर्फ तेरे लिए करते हैं. 



Hindi romantic shayari image



पैगाम तो एक बहाना था इरादा तो आपको याद दिलाना था आप याद करो या ना करो कोई बात नहीं पर आपकी याद आती है बस इतना ही बताना था.


Romantic shayari with image



 कोई प्यार में दिल तोड़ देता है तो कोई भरोसा तोड़ देता है, कुछ सीखना है तो उस गुलाब से सीखो जो खुद टूट कर दो दिलों को मिला देता है.


Romantic shayari with images



हमारी पसंद बहुत  लाजवाब है अगर यकीन ना आए तो जरा जाकर आईने में देखो तो.


Romantic love shayari



चेहरे से हसीन तो बहुत मिल जाते हैं मगर जिनके दिल खूबसूरत हो ऐसे लोग सिर्फ किस्मत से ही मिला करते हैं.


Romantic love shayari image



             Romantic Zindagi Shayari



अगर जिंदगी मुश्किल है तो थोड़ा आसान कर लो कुछ ख्वाहिशें भूल जाओ कुछ का इंतजार कर लो.


Zindagi Shayari



रिश्ता रहे या ना रहे लेकिन यादें हमेशा साथ रहती है.


Romantic Zindagi Shayari



सच्चा प्यार करने वाले हर उस बात को Ignore करते हैं जिस से रिश्ता टूट जाता है.


Romantic zindagi shayari image



कभी पढ़ लो मेरी इन आंखों को भी जिसने तुम्हारे सिवा आज तक किसी और को नहीं चाहा.


Best romantic shayari





खुशी जल्दी में थी रुकी नहीं, गम फुरसत में थे ठहर गए.


Best romantic shayari image



इंसान ना तो मौसम है और ना ही तापमान लेकिन फिर भी ना जाने क्यों बदल जाता है बार-बार.


Romantic breakup shayari



तेरी खुशी से ही नहीं गम से भी रिश्ता है मेरा क्योंकि तू जिंदगी का एक खास हिस्सा है मेरा, यह प्यार तुझसे सिर्फ लफ्जों से ही नहीं रूह से रूह का रिश्ता है तेरा मेरा.


Romantic breakup shayari image



मेरी हर एक धड़कन आपके लिए है, मेरी हर एक मुस्कुराहट आपके लिए है, आपकी अदा मेरी दिल को चुराने के लिए है, अब तो मेरी यह जिंदगी भी आपके लिए है.


Romantic love shayari



एक हमसफ़र वह होता है जो पूरी जिंदगी साथ निभाए और एक हमसफ़र वह होता है जो चंद लम्हों में पूरी जिंदगी दे जाए.


Romantic love shayari image



पाया नहीं तुझे मगर खोने से डरता हूं धोखा बेशक दिया हे तूने मुझे लेकिन मोहब्बत तुझसे शायद आज भी करता हूं.


Romantic love shayari images


   Romantic love Shayari



पास आकर वह हमसे दूर चले गए अकेले थे हम अकेले ही रह गए इस दिल का दर्द अब दिखाएं तो दिखाएं किसे मरहम लगाने वाले ही जख्म दे गए.


Love shayari



प्यार तो वह हमको बेपनाह कर गए लेकिन फिर भी जिंदगी में हम को तंहा कर गए चाहत थी उनके इश्क में फना होने की लेकिन फिर भी वह हमें धोखा दे गए.


Love shayari image



खुदा ने दूसरों को क्या दिया है यह देखने में हम लोग इतने व्यस्त होते हैं कि खुदा ने हमें क्या दिया है वह देखने का वक्त थी नहीं है.


Love shayari images



बेपनाह मोहब्बत के बाद भी अगर कोई आपको धोखा दे दे तो यकीन मानिए वह शख्स इस दुनिया में किसी का नहीं हो सकता.



Romantic new shayari



ना जाने क्यों हमें आंसू बहाना नहीं आता ना जाने क्यों हमें हाल-ए-दिल बताना नहीं आता क्यों वह बिछड़ गए हमसे शायद हमें ही साथ निभाना नहीं आता.


Romantic new shayari image



चली तो गई है तू मुझे छोड़ कर बस एक छोटा सा एहसान कर दे क्या थी मेरी खाता वह खाता बता दे.


New romantic shayari





तेरा हाथ आ गया है मेरे हाथ में खुदा करे उम्र बीत जाए तेरे साथ में.


New romantic shayari image



 तेरे मेरे प्यार में फर्क सिर्फ इतना है तू पहले चाहती थी और हम आज भी चाहते हैं.


Best romantic shayari


             

                     Romantic Shayari



दिल में तेरे कोई और बस जाए तो बता देना मेरे दिल में रहकर बेवफाई ना करना.


Romantic shayari



चाय के साथ बिस्किट से हमें एक सबक तो मिलती है कि अगर किसी में ज्यादा डूबोगे तो टूट जाओगे.


Romantic shayari image



कितना अधूरा लगता है तब जब बादल हो पर बारिश ना हो जब जिंदगी हो पर प्यार ना हो जब आँखे हो पर ख्वाब ना हो और जब कोई अपना हो पर साथ ना हो.


Breakup romantic shayari



उसे किसी और से प्यार होता है तो होने दो कदर मेरी उसको किसी और की बेवफाई से ही होगी.


Breakup romantic shayari image



कभी उनके लिए भी वक्त निकाल लिया करो जो तुमसे बात करने के लिए तुम्हारा वक्त भी नहीं मांगते सिर्फ इंतजार करते हैं.


Hindi romantic shayari images



हम नादान थे जो उन्हें हमसफर समझ बैठे थे जो चलते थे हमारे साथ में पर किसी और की तलाश में.


Hindi romantic shayari image



बदलना तय है हर चीज का इस संसार में बस इंतजार करो किसी का दिल बदलेगा तो किसी के दिन बदलेंगे.



Hindi romantic shayari



लव तो खामोश रहेंगे यह वादा है मेरा तुमसे अगर कह बैठी कुछ निगाहें तो खफा मत होना.


Romantic shayari images



मुस्कुराने से शुरू और रुलाने पे खतम ये वो जुल्म है जिसे लोग मोहब्बत कहते हैं.


Romantic shayari image



खुशी के फूल उन्हीं के दिलों में खिलते हैं जो इंसान की तरह इंसानों से मिलते हैं.


Romantic shayari