Emotional one side love status | one side shayari status images | one side love shayari

You will get emotional one side love status, one side shayari status images and one sided love shayari on this post. Friends emotional one side love status images and shayari whose heart is broken and those who have one-sided lovers are very much liked, so today we have published the best emotional one side love status and shayari status image for those one side lovers.




Emotional one side love status


उनकी ना थी गलती हम ही कुछ गलत समझ बैठे वह मोहब्बत से बात करते थे लेकिन हम उसे मोहब्बत समझ बैठे.


Emotional one side love status


तेरी याद में देर रात तक जग लेता हूं तेरी गोद समझकर तकिए पर सर रख लेता हूं तू भी तो जी रही है ना मेरे बिना बस यही सोच कर मैं भी हर रोज जी लेता हूं.


Emotional one side love status


बस वही जान सकता है मेरी तन्हाई का आलम जिसने जिंदगी में किसी को पाने से पहले खोया है.


Emotional one side love status


जरूरी नहीं है कि तुम मेरा हर कहना मानो दहलीज पर रख दी चाहत अब आगे तुम जानो.


Emotional one side love status


सुना है रब सबकी सुनता है मेरी भी एक आखिरी दुआ कबूल करवा दो बहुत दिन हो गया है उसकी दीदार किए बस एक आखरी बार उससे मुलाकात करवा दो.


Emotional one side love status


एक ख्वाब था जो आंखों में ही बिखर गया कोई बहुत करीब आकर किसी और के साथ चला गया.


Emotional one side love status


 तू भी खामोखा बढ़ रही है यह धूप उसके शहर में पिघलने वाले दिल ही नहीं है.


Emotional one side love status


नाराज क्यों होते हो चले जाएंगे बहुत दूर जरा टूटे हुए दिल के टुकड़े तो उठा लेने दो.


Emotional one side love status



एक उम्र गवा दी हमने चाहत में तेरी बड़े खुशनसीब होंगे तुझे मुफ्त में पाने वाले.

Emotional one side love status

         One side shayari status images


वह खुश है पर शायद हमसे नहीं वह नाराज है पर शायद हमसे नहीं कौन कहता है कि उनके दिल में मोहब्बत नहीं है मोहब्बत तो है पर शायद हमसे नहीं.


One side shayari status images


कभी हम किसी के लिए इतने भी जरूरी नहीं होते जितना हम सोच लेते हैं.


One side shayari status images


अजीब है मेरा अकेलापन ना खुश हूं ना उदास हूं बस खाली हूं और खामोश हूं.


One side shayari status images


गैलरी की हिडेन फोल्डर में जाकर उसकी फोटो को चूम लेता हूं और वह मेरी नसीब में नहीं है तो क्या हुआ मैं ख्वाबों में ही पूरी दुनिया उसके साथ घूम लेता हूं.


One side shayari status images


कभी भी किसी का साथ छोड़ने से पहले एक बार यह जरूर सोच लेना कि आज तक आप उसके साथ क्यों थे.


One side shayari status images


अजीब है मोहब्बत का खेल रूट कोई और जाता है लेकिन टूट कोई और जाता है.


One side shayari status images


वह किसी और की खातिर हमें भूल गए तो कोई बात नहीं हम भी तो भूल गए थे सारा जहां उनके खातिर.


One side shayari status images



उनकी मोहब्बत का सिलसिला भी क्या अजीब था अपना भी नहीं बनाया और किसी और का होने भी नहीं दिया.


One side shayari status images


तुमसे इश्क हुआ इसमें मेरी क्या खता तुम निकलोगे बेवफा मुझे क्या पता.


One side shayari status images


अल्फाजों से क्या बयां करें हम अपनी मोहब्बत के अफसाने हमारे दिल में तो तुम ही हो तुम्हारे दिल की खुदा जाने.

                    One side love shayari


One side love shayari


 अरे इतना मत मर अपनी मोहब्बत पर वह बंदी कल तक मेरी ही थी जो आजकल तुझसे मजे ले रही है.


One side love shayari


ना जाने किस तरह का इश्क कर रहे हैं हम जिसके हो नहीं सकते उसी के हो रहे हैं हम.


One side love shayari


 प्यार में दर्द दिल टूटने से नहीं होता भरोसा टूटने से होता है.


One side love shayari


कभी सुबह याद आते हो तो कभी शाम याद आते हो और कभी-कभी तो इतना याद आते हो कि आईना हम देखते हैं और नजर तुम आते हो.


One side love shayari




टूटे हुए कांच की तरह हम चूर हो गए किसी को लग ना जाए इसीलिए सब से दूर हो गए.


One side love shayari


नींद आ रही है गुड नाइट बोलकर वह पूरी रात जगती थी क्या बताऊं तुम्हें यारों वह ऑनलाइन वाला ग्रीन लोगो कितना चुभती थी.


One side love shayari


रात रात भर में जागता था पर अब सोने की कोशिश करता हूं जिन्होंने छोड़ दिया हमें गलत समझ कर वह किसी गलत हाथ में ना चले जाए रब से बस यही दुआ करता हूं.


One side love shayari


मेरी जिंदगी में एक शख्स इतना एहैम हो गया उसे हमसे मोहब्बत है हमें यह बेहैम हो गया.


One side love shayari


 बहुत कुछ जानकर जाना है तुमको बड़ी मुश्किल से पहचाना है तुमको मुझे जो तुम समझती हो गलत इंसान किसी दिन यह भी समझाना है तुमको.


One side love shayari


मुझे इंतजार करना आता है बस उसे कोई लौट आना सिखा दो.


One side love shayari


जिसको तुम चाहो वह मोहब्बत जो तुम्हें चाहे उसका क्या, जिसके लिए तुम रोए वह मोहब्बत जो तुम्हारे लिए रोए उसका क्या, जिसके लिए तुम तड़पे वह मोहब्बत जो तुम्हारे लिए तड़पे उसका क्या, जिसको तुमने चाहा वह तुम्हें मिले और जिनको तुम ना मिले उसका क्या.